Advertisement Here

टीवी शो ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली के बीजेपी में आते ही यूजर्स बोले- अब पॉलिटिक्स में होगी एक्टिंग

Rupali Ganguly Join BJP: टीवी शो ‘अनुपमा’ फेम रुपाली गांगुली ने आज यानी 1 मई को राजनीति में कदम रख दिया है। उन्होंने BJP पार्टी जॉइन कर ली है। एक्ट्रेस का बीजेपी जॉइन करने का वीडियो भी सामने आया है। रुपाली गांगुली को ‘अनुपमा’ सीरियल से घर-घर में पहचाना मिली है, अब ऐसे में रुपाली गांगुली की तुलना अमेठी से बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी से हो रही है, क्योंकि एक समय था जब स्मृति ईरानी भी टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में लीड रोल में काम कर रही थी। उसमें उन्होंने तुलसी का रोल निभाया था। उन्हीं के नक्शे कदम पर अब रुपाली गांगुली भी चल दी हैं।

रुपाली गांगुली ने मारी पॉलिक्टिस में एंट्री (Rupali Ganguly Join BJP)

विनोद तावड़े और अनिल बलूनी की मौजूदगी में रुपाली गांगुली भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुई हैं। बीजेपी में आते ही उन्होंने कहा, “मैंने जब इस विकास के महायज्ञ को देखा तो मुझे महसूस हुआ कि मुझे भी इसमें हिस्सा लेना चाहिए। मुझे आप सबके आशीर्वाद और साथ की जरूरत है।” रुपाली गांगुली के बीजेपी जॉइन करते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं।

अब पॉलिटिक्स में भी एक्टिंग

एक यूजर ने रुपाली गांगुली पर कमेंट करते हुए लिखा, “अरे आप भी अब स्मृति ईरानी के नक्शे कदम पर चल रही हैं” दूसरे ने लिखा, “बीजेपी में आते ही अब खूब होगा विकास।” तीसरे ने लिखा, “अब पॉलिटिक्स में भी एक्टिंग करेंगी।” चौथे यूजर ने लिखा, “स्मृति ईरानी तो अमेठी से उम्मीदवार है अब आपको कहां से प्रत्याशी बनाया जाएगा?” एक अन्य यूजर ने रुपाली गांगुली का बीजेपी में स्वागत किया है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button