Advertisement Here

बाहरी बताने वालों को सरोज पांडेय का तीखा जवाब, कहा- भूपेश बघेल राजनांदगांव से क्यों लड़ रहे चुनाव..

कोरबा लोकसभा की भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे ने पत्रकार वार्ता कर एजेंडे की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में ऊपर से लेकर नीचे तक परिवारवाद हावी है। कोरबा में मेडिकल कालेज की स्थापना की गई। कालेज का नाम कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्यारेलाल कंवर के नाम पर न रखकर कंवर समाज के लोगों को अपमानित किया है। स्व. प्यारेलाल ने कोरबा में मेडिकल कॉलेज खोले जाने का सपना देखा था लेकिन कॉलेज खुलने के बाद कॉलेज का नामकरण उनके नाम पर नहीं रखा गया।

बाहरी कहे जाने के सवाल पर सरोज ने कही ये बात

सरोज पांडे ने एक बार फिर जोर देते हुए कहा कि वह लोकसभा क्षेत्र के प्रत्येक ग्राम पंचायतों को विकास के लिए 25-25 लाख रुपए देंगी। सरोज पांडे ने बाहरी कहे जाने के सवाल पर कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी के द्वारा लगातार बाहरी का मुद्दा उठाया जा रहा है, मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि वह स्वयं क्या इस लोकसभा क्षेत्र में वोट डालते हैं, क्या उनके राष्ट्रीय नेता जहां पर वह वोट डालते हैं वह वहां से चुनाव लड़ते हैं।

राहुल कभी अमेठी से तो कभी वायनाड से..

राहुल गांधी कभी अमेठी से चुनाव लड़ते हैं और कभी वायनाड से। कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजनांदगांव से और पूर्व गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू महासमुंद से चुनाव लड़ रहे हैं। देवेंद्र यादव जो भिलाई के विधायक हैं वह बिलासपुर लोकसभा से चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 10 वर्षों में ऐतिहासिक व अविस्मरणीय कार्य हुए हैं। प्रेस वार्ता में कोरबा लोकसभा सह प्रभारी गोपाल साहू, पूर्व महापौर जोगेश लांबा, गोपाल मोदी, हितानंद अग्रवाल, नरेंद्र देवांगन आदि उपस्थित थे।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button