Advertisement Here

Raipur रेलवे स्‍टेशन पर बड़ा हादसा, शालीमार एक्सप्रेस के डिब्बों पर गिरा लोहे का रॉड, यात्री का कटा हाथ, चार घायल

राजधानी रायपुर के रेलवे स्‍टेशन (Raipur Railway Station) से बड़े हादसे की खबर आ रही है। यहां कलकत्ता से रायपुर आ रही शालीमार एक्सप्रेस की S-6 कोच समेत 2 से 3 डिब्बों पर लोहे का खंभा गिर गया। बोगी पर लोहे का खंभा गिरने से ट्रेन में यात्रा कर रहे एक यात्री का हाथ कट गया, जबकि एक मासूम समेत तीन यात्रियों को चोटें आई है। इस हादसे में घायल यात्रियों को अस्‍पताल पहुंचाया गया है। जीआरपी, आरपीएफ समेत रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। रायपुर और उरकुरा स्टेशन के बीच हादसा हुआ है।

इस हादसे में ट्रेन के एसी कोच बी-6 में कोलकाता से ठाणे जा रहे सौम्य मंडल भी घायल हो गए। बताया जा रहा है कि लोहे का खंभा गिरने से ट्रेन के एसी कोच की खिड़की का शीशा टूट गया और अपनी सीट पर बैठे सौम्‍य मंडल के चेहरे और आंखों के आसपास शीशे के टुकड़े धंस गए। इससे वे घायल हो गए। हादसे के बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती किया गया है

जख्‍मी यात्री सौम्य मंडल की बहन अंकिता मंडल ने बताया कि उनका भाई अपनी सीट पर बैठा हुआ था और वो सो रही थी। इसी दौरान अचानक कोच की खिड़की का शीशा टूट गया और भाई के चेहरे और आंखों के आसपास धंस गया। इससे भाई बुरी तरह घायल हो गया।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button