Advertisement Here

MAHTARI VANDAN: महतारी वंदन योजना की चौथी किस्त जारी, फटाफट चेक करें स्टेटस

रायपुर। Mahtari Vandan Update : छत्तीसगढ़ के महतारी वंदन योजना के हितग्राहियों के लिए बड़ी खबर है। अगर आप भी इस योजना की हितग्राही है तो ये खबर आपके काम की है। दरअसल अबतक छत्तीसगढ़ की साय सरकार की फ्लैशीप महतारी वंदन योजना के तीन क़िस्त जारी कर चुकी है। अब लोगों का चौथी क़िस्त का इंतजार था। वो इन्तजार भी खत्म हो चुका है। जी हां, महतारी वंदन योजना की चौथी क़िस्त जारी कर दी गई है।

जो महिलाएं इस योजना की हितग्राही हैं और योग्यताओं को पूरा करती हैं उन्हें हर महीने महतारी वंदना योजना का लाभ प्राप्त हो रहा है। अब तक इस योजना के तहत 3 किस्तें प्रदान की जा चुकी है।

आपको भी इस योजना का लाभ मिल रहा है तो आप महतारी वंदन योजना का पूरा स्टेटस घर बैठे ऑनलाइन चेक कर सकती हैं। इस आर्टिकल में हम आपको महतारी वंदन योजना की तीसरी किस्त की पूरी जानकारी प्रदान करेंगे जिसके माध्यम से आप जान सकते हैं कि किन महिलाओं को महतारी वंदन योजना तीसरी किस्त का लाभ मिला है और इसका स्टेटस निकालने की पूरी प्रक्रिया क्या है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button