Advertisement Here

Lok Sabha Elections 2024: नतीजों से पहले राम मंदिर के मुख्य पुजारी की बड़ी भविष्यवाणी! बोले- नरेंद्र मोदी पर…

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों से पहले यूपी के अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने बड़ी भविष्यवाणी की है।

आचार्य सत्येंद्र दास के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर प्रभु रामलला की विशेष कृपा है. यही वजह है कि वह तीसरी बार भी देश के पीएम बनेंगे.

राम मंदिर के पुजारी ने बताया कि चार जून को चुनाव परिणाम आएंगे और तभी निश्चित हो जाएगा कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बन रहे हैं.

आचार्य बोले कि रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के बाद पीएम मोदी आए. उन्होंने ही प्राण-प्रतिष् की. पीएम मोदी पर रामलला का आशीर्वाद-कृपा है.

पुजारी ने आगे कहा कि चुनाव में नरेंद्र मोदी को विजय मिलेगी. तीसरी बार वह पीएम की शपथ लेंगे. वह संकल्प पूरा करेंगे, हमारा आशीर्वाद है.

आचार्य सत्येंद्र दास के मुताबिक, “हम प्रतिदिन बीजेपी के नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने को लेकर प्रभु श्री राम से आशीर्वाद मांगते हैं.”

500 साल बाद 22 जनवरी, 2024 को राम भक्तों का इंतजार तब खत्म हुआ जब अयोध्या में प्राण-प्रतिष्ठा के बाद प्रभु राम मंदिर में विराजमान हुए.

समारोह में पीएम मुख्य यजमान थे. उन्होंने प्राण-प्रतिष्ठा की थी और उन्होंने मंदिर के उद्घाटन से पहले 11 दिनों का विशेष अनुष्ठान भी रखा था.

रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा पूरी होने तक नरेंद्र मोदी जमीन पर ही सोए थे. समारोह के बाद स्वामी गोविंददेव ने पीएम का उपवास तुड़वाया था.

आचार्य सत्येंद्र दास लगभग 33 साल से मुख्य पुजारी के रूप में रामलला की पूजा-अर्चना कर रहे हैं. वह मूल रूप से अयोध्या के निवासी हैं. उनके पिता राम जन्मभूमि के पुजानी के करीबी थे।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button