Advertisement Here

Melodi का छाया जादू, इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ ली सेल्फी और की वायरल

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Of India Narendra Modi) अपने तीसरे कार्यकाल के पहले विदेश दौरे पर G7 शिखर सम्मेलन (G7 Summit) 2024 में शामिल होने के लिए इटली (Italy) गए और अब वह वापस भारत लौट आए हैं। G7 शिखर सम्मेलन का आयोजन इटली के अपुलिया (Apulia) में फसानो (Fasano) शहर में लग्ज़री रिज़ॉर्ट बोरगो एग्नाज़िया में 13 से 15 जून तक हो रहा है।

पीएम मोदी ने G7 शिखर सम्मेलन में न सिर्फ भारत का प्रतिनिधित्व किया, बल्कि कई ग्लोबल लीडर्स से मुलाकात भी की। इस दौरान पीएम मोदी ने G7 सत्र को संबोधित किया तो साथ ही कई द्विपक्षीय मीटिंग्स में भी शामिल हुए। यूं तो पीएम मोदी ने कई ग्लोबल लीडर्स से मुलाकात की, लेकिन G7 शिखर सम्मेलन में कोई ऐसा भी था जिनसे पीएम मोदी की मुलाकात का इंतज़ार सभी को था। हम बात कर रहे हैं इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी (Giorgia Meloni) की।

मेलोनी ने किया पीएम मोदी का स्वागत

इटली की पीएम मेलोनी ने नमस्ते से पीएम मोदी का स्वागत किया था। पीएम मोदी को G7 शिखर सम्मेलन में मेलोनी ने ही आमंत्रित किया था और वो भी भारत में लोकसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले, क्योंकि उन्हें भी भरोसा था कि भारत में फिर से मोदी सरकार ही बनेगी।

Melodi का छाया जादू

पीएम मोदी और मेलोनी अच्छे दोस्त भी हैं और जब भी दोनों की मुलाकात होती हैं, तब उसे काफी पसंद किया जाता है। इन दोनों के प्रशंसक इन्हें #Melodi भी कहते हैं जो मेलोनी और मोदी को जोड़कर बनाया है। पीएम मोदी और मेलोनी भी इस बात से अच्छी तरह वाकिफ हैं और दोनों ने ही अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया। एक-दूसरे से मिलने के साथ ही दोनों ने साथ सेल्फी भी ली, जिसे मेलोनी ने अपने सोशल मीडिया पर #Melodi हैशटैग के साथ शेयर किया। इसे शेयर करने के कुछ ही देर में यह वायरल हो गई और लोगों को खूब पसंद आ रही है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button