Advertisement Here

कांग्रेस प्रवक्ता, NSUI के प्रभारी महामंत्री व सचिव गिरफ्तार, स्कूल में घुसकर किया था हंगामा

स्कूल में जबदस्ती घुसकर हंगामा करने के आरोप में छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी, एनएसयूआई के प्रभारी महामंत्री हेमंत पाल और प्रदेश सचिव कुणाल दुबे को एक दिन की रिमांड पर जेल भेजा गया है। कृष्णा किड्स स्कूल प्रबंधन ने इन नेताओं पर स्कूल के अंदर जबरदस्ती घुसने, संस्था के खिलाफ नारेबाजी करने और स्टाफ को गाली देने का आरोप लगाया है।

8 जून को पुलिस ने दर्ज किया था एफआईआर

न्यू राजेन्द्र नगर थाना प्रभारी जितेन्द्र ताम्रकर ने बताया कि स्कूल प्रबंधन ने 8 जून को पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई। इसमें बताया गया कि 6 जून की दोपहर एनएसयूआई नेता हेमंत पाल और कुणाल दुबे जबरदस्ती स्कूल परिसर में घुसे और संस्था के खिलाफ नारेबाजी की। स्कूल के एडमिनिस्ट्रेटर संजय त्रिपाठी के मुताबिक, जब वे घुसे तो स्कूल में हेड मास्टर समेत अन्य स्टाफ मौजूद थे।

इन नेताओं ने न केवल हंगामा किया, बल्कि गाली-गलौज भी की। जिसपर एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम भेजी गई। हेमंत पाल और कुणाल दुबे न्यू राजेंद्र नगर थाने पहुंचे और लगभग 1 बजे अपनी गिरफ्तारी दी। वहीं, विकास तिवारी ने कोर्ट में सरेंडर किया। तीनों नेताओं को एक दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया है। बुधवार को इस मामले में जमानत पर सुनवाई होगी। फिलहाल, तीनों कांग्रेस नेताओं की रात जेल में बीतेगी।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button