Advertisement Here

Gas Cylinder In Rs 500: कब से मिलेगा 500 रुपए में गैस सिलेंडर, सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने दी बड़ी जानकारी

अग्रवाल ने बताया कि केन्द्र में यह पहली सरकार ने जिसने देश की तरक्की के लिए पूरे प्लानिंग के साथ बजट तैयार किया है

Gas Cylinder In Rs 500: रायपुर के सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने रविवार को केन्द्रीय बजट पर शहर के आम लोगों से चर्चा की। अग्रवाल ने बताया कि केन्द्र में यह पहली सरकार ने जिसने देश की तरक्की के लिए पूरे प्लानिंग के साथ बजट तैयार किया है। आम लोगों से चर्चा के बाद अग्रवाल ने पत्रवार्ता से चर्चा की। कहा कि बजट योजना के अनुसार बनाई जाती है।

हर व्यक्ति तय करता है कि इस वर्ष के वेतन से मोटर साइकिल खरीदूंगा, दूसरे साल की तनख्वाह से कार खरीदूंगा और घर बनाउंगा। ऐसे ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पांच साल तक किए जाने वाले विकास कार्यों के लिए प्लानिंग के साथ बजट तैयार किया हैै।

हर गांव तक बनेगी सड़क

अग्रवाल ने कहा कि आने वाले दो-तीन माह के भीतर 500 रुपए में गैस सिलेंडर मिलने लगेगा। विकास के मसले पर कहा कि आज से 15-20 साल पहले मजबूत सड़कें नजर नहीं आती थीं पर केन्द्र में मोदी की सरकार बनने के बाद से हर गांव तक सड़कें नजर आ रही हैं। राजनांदगांव में भी फोरलेन बना है। बड़े शहरों तक पहुंचने के लिए दूरी कम हुई है।

भाजपा सरकार भेदभाव नहीं करती

बृजमोहन ने कहा कि बेरोजगारों के उत्थान की दिशा में भी केन्द्र सरकार काम कर रही है। गरीबों को आवास उपलब्ध कराया जाएगा। पेयजल की दिशा में भी मजबूती के कार्य कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना का विस्तार हुआ है। पत्रवार्ता में गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि भाजपा गठबंधन के धर्म को निभाना जानती है। कहा कि भाजपा सरकार भेदभाव नहीं करती है। योजनाएं सभी राज्यों के लिए है। भेदभाव केवल कांग्रेस करती है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button