Advertisement Here

रेडियो जॉकी, राइटिंग, एक्टिंग के बाद अब गीतकार बने RJ नरेंद्र का दिखा जादू, खूब पसंद कर रहे ये रोमांटिक गीत

छत्तीसगढ़ी रोमांटिक गीत मया होगे.. तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वहीं लोगों का इस पर जमकर प्यार बरस रहा है। इस एल्बम में RJ नरेंद्र और ऋतू विश्वकर्मा ने स्टार कास्ट के रूप में कार्य किया है। खास बात यह है कि RJ नरेंद्र ने इस एल्बम के साथ ही संगीत की दुनिया में नया कदम रखा है। उन्हें लिखे गीत को स्वरबद्ध किया है युवा कलाकार स्वप्निल जायसवाल और अनीता मंडल ने। गाने को संगीत स्वप्निल जायसवाल ने ही दिया है। जिसे अब दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है।

इस गाने को RJ नरेंद्र ने फरून यादव के साथ मिलकर लिखा है। इस तरह एक बार फिर से RJ नरेंद्र ने अभिनय में अपनी छाप छोड़ी है। नरेंद्र बाय प्रॉफ़ेशन एक रेडियो जॉकी है। लेकिन इन्हें लिखने का भी बहुत शौक है।

इस एल्बम के डायरेक्टर अभिनव मूर्ति है। इसके साथ ही अस्सिस्टेंट डायरेक्टर आकाश कोशले है। कैमरा मैन के रूप में मार्शल दयाल ने काम किया है। इन तमाम लोगों ने इस एल्बम के लिए टीम वर्क में कार्य किया है। वायनेट छत्तीसगढ़ी के लिए प्रोडूसर रहे बाली यादव ने टीम को हमेशा सपोर्ट किया है। इसके साथ ही SSK एंटरटेन्मेंट ने इसका पूरा प्रोडक्शन संभाला है। मेकअप आर्टिस्ट स्निग्धा मंडल, लाइन प्रोड्यूर येणेंद्र ने विशेष योगदान दिया है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button