Advertisement Here

IAS Transfer: जशपुर कलेक्टर रवि मित्तल होंगे जनसंपर्क विभाग के नए आयुक्त, 10 IAS और 3 IPS भी बदले

रायपुर. राज्य सरकार ने आईएएस अफसरों का तबादला किया है, इसमें जशपुर कलेक्टर रवि मित्तल को को जनसंपर्क विभाग का आयुक्त बनाया गया है। उनके पास मुख्य कार्यपालन अधिकारी संवाद और चिराग परियोजना के प्रोजेक्ट डायरेक्टर का अतिरिक्त प्रभार रहेगा। वर्तमान जनसंपर्क आयुक्त मयंक श्रीवास्तव की सेवाएं गृह विभाग को वापस सौंप दी गई है। इस सूची में सूरजपुर और मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौके के कलेक्टरों को भी बदला गया है। इसके साथ कोरबा नगर निगम की आयुक्त भी बदल दी गई हैं।

मोहला-मानपुर-अम्बागढ़ चौकी के कलेक्टर एस. जयवर्धन को सूरजपुर का कलेक्टर बनाया गया है। उनकी जगह तुलिका प्रजापति मोहला-मानपुर-अम्बागढ़ चौकी की नई कलेक्टर होंगी। वर्तमान में वे महिला एवं बाल विकास विभाग में संचालक थीं। वहीं सूरजपुर के कलेक्टर रोहित व्यास को जशपुर जिले का नया कलेक्टर बनाया गया है। बता दें कि सूरजपुर में डबल मॉर्डर के बाद वहां के एसपी को हटा दिया गया है। इसके अलावा कलेक्टर को भी बदला गया है।

कोरबा नगर निगम की आयुक्त अब जिला पंचायत बस्तर की सीईओ

नागरिक आपूर्ति निगम के प्रबंध संचालक जन्मेजय महोबे को महिला एवं बाल विकास में संचालक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के प्रबंध संचालक जगदीश सोनकर को मंत्रालय में पदस्थ किया गया है। इसी प्रकार राज्य कौशल विकास अभिकरण के सीईओ विजय दयाराम के. को राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन के प्रबंधक संचालक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

कोरबा नगर निगम की आयुक्त प्रतिष्ठा ममगाई को जिला पंचायत बस्तर का मुख्य कार्यपालन अधिकारी बनाया गया है। जिला पंचायत दंतेवाड़ा के मुख्य कार्यपालन अधिकारी कुमार बिश्वरंजन को मंत्रालय में उप सचिव बनाकर भेजा गया है। उनके स्थान पर एसडीएम जयंत नाहटा को दंतेवाड़ा का मुख्य कार्यपालन अधिकारी बनाया गया है।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button