Advertisement Here

CG By Election: उपचुनाव में प्रत्याशी नहीं उतारेगी आप, कांग्रेस को दिया समर्थन

राजधनी रायपुर के दक्षिण विधानसभा सीट में हो रहे उपचुनाव में आम आदमी पार्टी ने बड़ा फैसला लिया है। पार्टी ने चुनाव में प्रत्याशी नहीं उतारकर कांग्रेस के समर्थन में प्रचार करने का निर्णय लिया है। पता होगा कि कांग्रेस ने आकाश शर्मा को उम्मीदवार बनाया है। वहीं नामांकन जमा करने के बाद अब चुनाव प्रचार तेज हो गया है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कही ये बात

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल साहू ने कहा, पार्टी के दिल्ली मुख्यालय में प्रदेश के प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक रखी गई थी। इसमें मंथन के बाद यह निर्णय लिया गया कि छत्तीसगढ़ में सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए इंडिया गठबंधन एकजुटता से मुकाबला करेगा। इस वजह से रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर आम आदमी पार्टी अपना उम्मीदवार नहीं उतारेगी।

साहू ने कहा, प्रदेश में भाजपा की सरकार विफल साबित हो रही है। साय सरकार धर्म के नाम पर जनता को बेवकूफ़ बना रही है। राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था लचर है। अपराधियों को अब पुलिस और क़ानून का भय नहीं रहा।

Sarita Tiwari

बीते 24 सालों से पत्रकारिता में है इस दौरान कई बडे अखबार में काम किया और अभी वर्तमान में पत्रिका समाचार पत्र रायपुर में अपनी सेवाए दे रही हैं। महिलाओं के मुद्दों पर लंबे समय तक काम किया ।
Back to top button